टाइगर श्रॉफ की आवाज के दीवाने हुए सेलेब्स
टाइगर श्रॉफ की आवाज के दीवाने हुए सेलेब्स
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के सितारों ने घर में बंद रहने पर अपने और अपने फैंस के मनोरंजन का एक मजेदार तरीका खोज निकाला है. जी हाँ , हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपने फैंस को गाना सुना रहे हैं, लेकिन उनकी आवाज के जादू ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में टाइगर, अनन्या पांडे (Ananya Panday) का चैलेंज स्वीकार करते हुए अंताक्षरी के लिए गाना गा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस वीडियो में 'सब तेरा' गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जो उनकी आवाज सुनाई देरही है वह दिल को छू लेने वाली है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को देखकर अनन्या पांडे, कृति सेनन, एली अबराम, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी टाइगर के गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे.

इसी के साथ हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने टाइगर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "अरे वाह एक और टैलेंट." केवल इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने टाइगर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बेटा तुम क्या नहीं कर सकते. टैलेंट का ज्वालामुखी."  अब बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे. जिसने काफी दमदार बिजनेस किया था. इसी के साथ वह वॉर में भी दिखाई दे चुके हैं.

आज होगा बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का अंतिम संस्कार

पॉलिथीन से चेहरा ढंककर इस एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस के बाद की हालत

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया स्टडी का हवाला, कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -