फिल्मों में एक्शन सीन करने वाला ये अभिनेता डरता है छिपकली और कॉकरोच से

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ आज 29वां बर्थडे मना रहे हैं. टाइगर ने अपनी सभी फिल्मों में खतरनाक स्टंट और बेहतरीन डांस कर ये साबित कर दिया है कि वो बाकि सभी एक्टर्स के कई आगे हैं. आपको बता दें खतरनाक स्टंट करने वाले टाइगर श्रॉफ असल जिंदगी में सांप, छिपकली और बिच्छू से डरते हैं. जी हाँ... भले ही आपको ये जानकर हैरानी हो रही हो लेकिन इस बात का खुलासा खुद टाइगर ने किया था.

कुछ दिन पहले ही टाइगर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि, 'उन्हें सांप, छिपकली, बिच्छू और जंगली जानवरों से काफी डर लगता है.' टाइगर ने ये भी बताया था कि उनके सामने जब ये चीजें आ जाती हैं तो उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है और इसी के कारण उन्हें बागी 2 की शूटिंग के दौरान काफी दिक्कतें आई थी. इतना ही नहीं टाइगर ने तो इस बात का भी खुलासा किया था कि, वह आज भी अपनी मम्मी के साथ सोते हैं.

इतना ही नहीं टाइगर ने इसके अलावा ये भी बताया था कि, 'जब आउटडोर शूट पर होते हैं तो उनका एक यूनिट मेंबर हमेशा उनके साथ होता है. इसके अलावा वह होटल के सबसे छोटे कमरे में सोते हैं. जी हाँ... टाइगर ने कॉफी विद करण में बताया था कि वह हॉरर फिल्में देखते थे. उन्हें काफी डर लगता है. इसके कारण अपनी मम्मी के साथ सोते हैं. टाइगर के बारे में सबसे ज्यादा खास बात ये है कि वह न तो शराब पीते है और न ही सिगरेट. आपको बता दें बागी 2 के बाद टाइगर श्रॉफ बतौर एक्शन हीरो बॉलीवुड में स्थापित हो गए थे. इस फिल्म ने उन्हें करियर में खास पहचान दिलाई है.

अभिनंदन की देश वापसी पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की ख़ुशी

पत्नी दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ काम करने पर रणवीर ने दिया ऐसा जवाब

इस हॉट एक्ट्रेस ने तीनों खान को कहा नकली और अभिनन्दन के बारे में कह दी ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -