रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ के पहले हिंदी गाने का मोशन पोस्टर, अभिनेता की आवाज छू जाएगी दिल

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने बीते वर्ष ही अपने नए टैलेंट से प्रशंसकों को रूबरू करवाया था तथा वो है गायिकी। टाइगर जितने शानदार अभिनेता हैं उतने ही बेहतरीन वह गायक भी हैं। अब स्वाधीनता दिवस के अवसर पर टाइगर अपना नया गाना लेकर आ रहे हैं। ये पहली बार है जब टाइगर एक देशभक्ति सांग गा रहे हैं। टाइगर ने शुक्रवार को अपने नए सांग का मोशन पोस्टर साझा करते हुए प्रशंसकों को ये खुशखबरी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वही पोस्टर साझा करते हुए टाइगर ने लिखा, ‘ये पहली बार है कि मैं एक ऐसा सांग गा रहा हूं तो इसलिए मैं उत्साहित हूं तथा साथ ही नर्वस भी। आप सभी को मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपना अगला सांग लेकर आ रहा हूं वंदे मातरम। ये केवल एक सांग नहीं, भावनाएं है जो भारत की आजादी को सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास सांग के माध्यम से मैं भारत को अपने घर को ट्रिब्यूट दे रहा हूं। सांग 10 अगस्त को रिलीज होगा।’

वहीं जैकी भगनानी ने इसकी घोषणा करते हुए लिखा, वंदे मातरम केवल एक गाना नहीं बल्कि भावनाएं है जिसके माध्यम से भारत की आजादी को सेलिब्रेट किया गया है। आप सभी के साथ ये खास गाना साझा करके उत्साहित हूं। टाइगर श्रॉफ ने बखूबी इस गाने को गाया है। इंतजार करते रहिए। बता दें कि ये टाइगर का फर्स्ट हिंदी सांग है बतौर सिंगर। इससे पहले टाइगर के 2 इंग्लिश सॉन्ग कैसानोवा तथा अनबिलीबल रिलीज हुए थे तथा इन दोनों सांग को जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी।

महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित शहरों में राहत सामग्री भेजेंगे सोनू सूद

रिलीज हुआ 'बेल बॉटम' फिल्म का पहला गाना, अक्षय-वाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिलेशनशिप पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -