फिल्म 'बागी 3' के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ
फिल्म 'बागी 3' के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ
Share:

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती के द्वारा बॉलीवुड में कदम रखा था. अपने डेब्यू के बाद तो टाइगर श्रॉफ ने कभी भी पीछे मुड़कर तक नहीं देखा. जल्द ही टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में जुटे हुए है और इस बीच सुनने में आ रहा है कि जल्द ही टाइगर अपनी डेब्यू फिल्म के दूसरे पार्टी में भी दिखाई देने वाले है. जी हां मीडिया की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो बागी 3 की रिलीज के तुरंत बाद ही टाइगर श्रॉफ इस फिल्म पर काम करना शुरु कर देंगे.

इस फिल्म से जुड़े एक शख्स ने ये जानकारी देते हुए कहा है कि ‘हां टाइगर को हीरोपंती के दूसरे स्टॉलमेंट के लिए कास्ट कर लिया गया है. टाइगर इस समय बागी 3 के साथ व्यस्त है और इसकी रिलीज के बाद ही वह हीरोपंतीपर ध्यान देना शुरु करेंगे. ’ इस शख्स ने आगे जानकारी देते हुए यह बताया है कि पहली फिल्म हीरोपंती को शब्बीर खान ने डायरेक्ट की थी लेकिन दूसरे पार्ट को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे और इसे साजिद नाडियाडवाला मिलकर प्रोड्यूस करने वाले है.

सूत्र ने आगे बताया है कि जहां पहली फिल्म में हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले थे वहीं दूसरी फिल्म तो अलग ही लेवल की होने वाली है. हीरोपंती की बात की जाए तो इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनॉन दिखाई दी थी. इस फिल्म में टाइगर और कृति की दमदार केमेस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था और ‘व्हिसल बजा’ गाने को तो शायद ही कोई भूल पाएगा. 6 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही फिल्म बागी 3 को लेकर उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

83 : कपिल देव की वाइफ के रोल में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया फर्स्ट लुक

कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए ऋतिक रोशन ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो में ठुमके लगाते नजर आए गोविंदा, मेले की रौनक हो गई दुगनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -