दर्शकों की उम्मीद टाइगर को देती है इस बात की प्रेरणा
दर्शकों की उम्मीद टाइगर को देती है इस बात की प्रेरणा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार पर्स्नालिटी के लिए पहचाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ एक ऐसे अभिनेता हैं जो कई सफल फिल्में अपने नाम कर चुके है. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी है. इसी के साथ आज के समय में अभिनेता के फैन फॉलोइंग की संख्या अनगिनत है और वहीँ बीते दिनों ही रिलीज़ हुई उनकी फिल्म बागी 3 में उनकी परफॉर्मेंस जुनून और समर्पण का प्रमाण है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं उनकी फिल्म वॉर भी उनकी बेहतरीन एक्टिंग का प्रमाण है.

बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे 'बैंकेबल' टैग को बनाए रखने के लिए हर चीज के संदर्भ में हमेशा सही होने के दबाव को महसूस करने के बारे में पूछा गया, तो टाइगर ने कहा, "जब लोग आपके द्वारा किए गए काम के लिए आपकी ओर देखते हैं, तो आपको अपने काम के प्रति सचेत रहना महत्वपूर्ण है. यदि आपका विवेक सही जगह पर है, तो आपको लगातार सही होने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है." इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "साथ ही, मेरे प्रशंसकों की यही उम्मीदें, मुझे आगे कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं."  

वैसे टाइगर अपने अभिनय पर लगातार काम करते हुए, अपनी अगली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे और हमें पूरा यकीन है कि हर बार दर्शकों की अपेक्षा पर वह आने वाले समय में भी खरे ही साबित होंगे. टाइगर इस समय अपनी हालिया रिलीज़ 'बागी 3' की सफलता का आनंद ले रहे हैं और अपनी अगली फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग के लिए भी वह पूरी तरह से तैयार हैं, जो 16 जुलाई 2021 में रिलीज़ होने के बारे में कही गई है.

एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

ऑनलाइन खाना तलाशने पर ट्रोल हुईं ये हीरोइन, लोगों ने कहा- 'कॉमन सेंस है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -