क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' तोड़ सकेगी 'बाग़ी 2' का रिकॉर्ड
क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' तोड़ सकेगी 'बाग़ी 2' का रिकॉर्ड
Share:

फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग में जोरों शोरों में लगे हुए है. खबरों की माने तो इन दिनों टाइगर की फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है जंहा से कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले टाइगर की फिल्म 'बाग़ी 2' आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है.

इस फिल्म ने पहले दिन 25.10 करोड़, दूसरे दिन 20.40 करोड़, तीसरे दिन 27.60 करोड़, चौथे दिन 12.10 करोड़, पांचवे दिन 10.60, छठे दिन 9.10 करोड़ और सातवें दिन 7.95 करोड़ रुपए की कमाई की. कुल मिलाकर इस फिल्म ने 112.85 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है. इस फिल्म में टाइगर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आई जिसमें दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. अब ऐसे में टाइगर श्रॉफ से उनकी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से भी दर्शक यही उम्मीद कर रहे है.

बता दे कि टाइगर की फिल्म 'बाग़ी 2' से पहले आई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया तो जाहिर सी बात है टाइगर कि ये फिल्म भी कमाल की होगी. वहीं फिल्म में टाइगर का लुक भी काफी जंच रहा है जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में टाइगर का तगड़ा लुक देखने को मिलगा. गौरतलब है कि यह फिल्म 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है. इसमें अभिनेता वरुण धवन, सिद्धार्थ महोल्हत्रा और आलिया भट्ट जैसे स्टार मुख्य भूमिका में थे. 

ये भी पढ़े

'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने तोड़े सभी रिकार्ड्स, 3 दिन में हुई बम्पर कमाई

VIVO IPL 2018 का आधा सफर : भूल से भी भूला नहीं पाओंगे ये 4 बातें...

भारत के बाद अमेरिका में धूम मचा रही है 'भारत अने नेनू'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -