आलिया के साथ काम करना कैसा लगा, कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ

Apr 25 2019 08:24 PM
आलिया के साथ काम करना कैसा लगा, कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि इस फिल्म में उनकी साथ इस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएगी. खास बात यह है कि इस फिल्म से दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं फिल्म में ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मेहमान भूमिका में नजर आएगी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉन्ग भी तैयार किया गया है जिसमें 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की स्टारकास्ट मतलब आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं. वहीं अब टाइगर ने आलिया भट्ट के साथ काम करने के बारे में कहा है कि, 'इस गाने को शूट करते हुए हमने काफी मस्ती की और पर्सनली, मैंने इससे पहले कभी ऐसा डांस नंबर नहीं किया है. उनके मुताबिक,
आलिया के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था.

टाइगर श्रॉफ इस दौरान आलिया की तरफ करने से भी नहीं चूके. उन्होंने माना कि आलिया एक बहुत बड़ी स्टार हैं लेकिन फिर भी वह सेट पर शूटिंग के समय काफी सपॉर्टिव रहती थीं. ख़ास बात तो यह है कि टाइगर अपनी डान्स स्किल के लिए भी जाने जाते हैं लेकिन उनका कहना है कि इस गाने में आलिया उनसे बेहतर रहीं हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

दबंग 3 से ही अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान!

इस डायरेक्टर ने किया खुलासा, वरुण धवन के साथ लाएंगे यह फिल्म

सनी लियोन की सेक्सी टांगों पर आया फैंस का दिल, नई तस्वीर में मचाया तहलका

भंसाली के लिए पुलिस वाले बनेंगे रणदीप हुड्डा