बहन के बारे में कुछ भी गलत नी बोलने का, टाइगर श्रॉफ
बहन के बारे में कुछ भी गलत नी बोलने का, टाइगर श्रॉफ
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' ने पहले वीकेंड पर उम्मीद से कम कमाया है. 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद इसे काफी ज्यादा कमाई करना थी. आपको बता दे कि, यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के मंसूबे के मुताबिक जो कमाई करना थी वह नहीं कर पाई है जैसी की टाइगर श्रॉफ को आशा थी. बात करे फिल्म के बारे में तो जिस दिन टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल रिलीज हुई थी. ठीक उसी दिन बॉलीवुड की एक और फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के बारे में जो के इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई है तो फिर कमाई में तो फर्क पड़ना ही है.

फिल्म मुन्ना माइकल में अबकी बार हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अभिनय तो देखने को मिला ही है साथ ही साथ फिल्म में उनके अलहदा रूप के संग उनका डांस भी हमे खासा उत्साहित करते नजर आ रहा है. बात कर ली जाए टाइगर श्रॉफ के बारे में तो जनाब बता दे कि, इवेंट्स और इंटरव्यू में अकसर अपने सोफ्ट व्यवहार के लिए जाने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी बोल्ड बहन कृष्णा श्रॉफ के बारे में जो कहा है वह वाकई हैरान करने वाला है.

टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि जब बहन कृष्णा की बात आती है तो मैं उसे लेकर ओवर प्रोटेक्टि‍ड हूं. टाइगर बोले, मैं चाहता हूं कि मैं अपनी बहन को कंबल में लपेट कर रखूं.' उन्होंने कहा कि मेरी इस सोच के लिए शायद लोग मेरी आलोचना करें लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि लोग अपने अपने नजरिए से चीजें देखते हैं.   

एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है, अर्जुन कपूर

अक्षय कुमार ने दी सफाई-बताया क्यों पकड़ा था तिरंगा उल्टा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -