Tiger की हिफाजत कर रही उनकी Sister...
Tiger की हिफाजत कर रही उनकी Sister...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा रीयल लाइफ स्‍टंट किया है, जिसे उन्‍होंने शायद किसी फिल्‍म के लिए पहली बार किया है. अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है.

आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ जिन्हे अपनी पूर्व की सफतलम फिल्म 'बागी' जिसे की काफी पसंद किया गया था. तथा इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी. अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड के हमारे इस टाइगर ने अपनी आने वाली फिल्म 'मुन्ना माइकल' के लिए ट्रेन पर भी काफी उछलकूद की थी. आपको बता दे की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ की ब्यूटीफुल सिस्टर कृष्णा श्रॉफ का भी अच्छा खासा साथ है. जी हाँ, फिल्म कृष्णा श्रॉफ जो की इस फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर भी है.

गौरतलब है की इससे पहले भी जग्गू दादा बोले तो मुंबई का भाई यानि जैकी श्रॉफ की यह खूबसूरत लड़की अपने बोल्ड फोटोज के चलते भी काफी सुर्खियों में रह चुकी है. अपने बयान में टाइगर ने कहा कि, फिल्म के सेट पर मेरी बहन कृष्णा मेरा बहुत ख्याल रखती थी. वह हर वक्त मेरे खाने-पीने और अगर मुझे चोट भी आये तो उसका ध्यान रखती थीं. वह मुझे लेकर बहुत पज़ेसिव हैं. "

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा है में नजर आने वाली है ये खूबसूरत मॉडल

video : 'टाइगर जिंदा है' के पहले वीडियो में साथ दिखाई दिए सलमान और कैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -