कृष्णा श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद बोले इबन हायम्स- 'मुझे अपनी एक्स से नफरत नहीं'
कृष्णा श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद बोले इबन हायम्स- 'मुझे अपनी एक्स से नफरत नहीं'
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों के चलते हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। उन्हें लोग बहुत प्यार देते हैं। वह अपनी नयी तस्वीरों और अपने नए वीडियोस के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं। वैसे कृष्णा के लिए साल 2020 कुछ खास नहीं रहा क्योंकि साल के अंत में उनका उनके बॉयफ्रेंड इबन हायम्स से ब्रेकअप हो गया। अब हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि, "मुझे अपनी एक्स से नफरत नहीं।"

जी दरअसल, नवंबर 2020 में कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए इबन से ब्रेकअप की बात की थी। उसके बाद कृष्णा ने अपने अकाउंट से उनके साथ अपनी सभी तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया था। यह सब होने के बाद अब इबन ने एक स्टोरी पर अपने रिश्ते के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, "ये जरूरी नहीं कि अगर आपका रिश्ता नहीं चल पाया तो आप एक दूसरे से नफरत करें। मैं खुश हूं, मैं ऐसा नहीं हूं। मेरे मन में मेरी किसी एक्स के लिए नफरत नहीं है। मैं बल्कि वहीं इज्जत और प्यार देता हूं जो पहले कभी दिया करता था। और मैं हमेशा चाहता हूं कि वो अपनी जिंदगी में बेहतर करते रहें चाहें मेरे साथ रह कर या मेरे बिना।"

वैसे कृष्णा से ब्रेकअप का असर इबन और टाइगर के रिश्ते पर नहीं देखने को मिला। हाल ही में जब टाइगर श्रॉफ ने अपने नये गाने का वीडियो शेयर किया था तो इबन ने उन्हें शुभकामनाएं दी थी और इसके जवाब में टाइगर ने उन्हें धन्यवाद बोला था।

रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान खान, अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगाट को लगाई लताड़

कंगना पर लगा चोरी का आरोप तो 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' के प्रोड्यूसर ने दिया जवाब

राजस्थान में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, राज्य सरकार का आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -