आज से शुरू होगी Baaghi 3 की शूटिंग, एक्शन के लिए टाइगर ने सीखे ये आर्ट
आज से शुरू होगी Baaghi 3 की शूटिंग, एक्शन के लिए टाइगर ने सीखे ये आर्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहुचर्चित एक्शन-स्टंट ड्रामा फ्रेंचाइजी 'बागी' का तीसरा पार्ट भी बनने जा रहा है. इसके लिए फैंस भी काफी इंतज़ार कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ इन दिनों एक्शन फिल्म पर ही फोकस कर रही हैं और बैक टू बैक एक्शन फिल्म दिए जा रहे हैं. बागी 3 की बात करें तो हाल ही में इस फिल्म की जानकारी सामने आई है जिससे फैंस भी एक्साइटेड हो जायेंगे. आइये जानते हैं कब शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग. 

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, आज यानि 12 सितंबर को फिल्म फ्लोर पर जा रही है. यानि आज से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे टाइगर, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख फिल्म की शूट शुरू करेंगे. इस बारे में सूत्रों ने बताया है कि, हला शेड्यूल सात दिनों के लिए मुंबई में होगा और उसके बाद यह इंटरनेशनल लोकेशन्स पर भी शूट किया जाएगा. वहीं इस साल अक्टूबर महीने में जॉर्जिया और सर्बिया में फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग की जाएगी, जहां टाइगर फिल्म के अहम हिस्से को शूट करेंगे. 

रिपोर्ट के अनुसार, अक्टूबर में एक मैराथन कार्यक्रम भी शुरू होगा, जिसमें फिल्म का हीरो एक शहर में बड़े स्तर पर लोगो को बचाता हुआ नजर आएगा. जानकारी दे दें, 'बागी 3' में में रितेश, टाइगर के भाई बने हैं, जबकि श्रद्धा एक एयर होस्टेस की भूमिका के लिए अभिनय कर रही हैं. इस एक्शन ड्रामा में अपनी भूमिका के लिए  टाइगर ने मिक्स मार्शल आर्ट्स के नए रूप सीखे हैं, जैसे क्राव मागा, कलारीपयट्टु, कुंग फू, किक-बॉक्सिंग और मय थाई. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है.  

तापसी पन्नू ने दिया हिंट, इस विदेशी खिलाड़ी को कर रही है डेट !

दरबार का नया पोस्टर जारी, काफी यंग दिखें रजनीकांत

Coolie No.1 के सेट पर लगी आग के बारे में प्रोड्यूसर जैकी ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -