बागी 3: फैंस को टाइगर श्रॉफ ने दिया बड़ा गिफ्ट, अपने बर्थडे पर किया ये काम
बागी 3: फैंस को टाइगर श्रॉफ ने दिया बड़ा गिफ्ट, अपने बर्थडे पर किया ये काम
Share:

मुंबई: सभी फ़िल्मी स्टार्स अपने प्रशंसकों से प्यार करते हैं और उन्हें स्पेशल सरप्राइज से चौंकाने भी पसंद करते हैं, मगर शायद ही कभी आपने ऐसा देखा होगा जब कोई सत्र एक कदम आगे निकल कर अपने फैन्स को रोमांचित महसूस करवाता है और वो भी अपने बर्थडे पर. बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ ने सोमवार को उनके साथ साजिद नाडियाडवाला की मूवी बागी 3 का थीम सॉन्ग लॉन्च करके अपना बर्थडे मनाया है, मगर टाइगर ने एक कदम आगे बढ़कर अपने उन फैंस को पूरी फिल्म दिखा दी जिन्होंने अभिनेता से फिल्म दिखाने का अनुरोध किया था।

इस इंडस्ट्री में बहुत कम वक़्त में, टाइगर के फैंस की संख्या अनगिनत हो गयी है और सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनके ढेर सारे फैंस है, खासकर युवाओं और बच्चों के बीच टाइगर खासे लोकप्रिय है। उनके फैनक्लब काफी एक्टिव हैं और टाइगर के प्रोजेक्ट्स के बारे में खुद को अपडेट रखते हैं। बीते दिन यानी सोमवार को उनके फैंस को मुंबई के जुहू PVR में बागी 3 के थीम सॉन्ग लॉन्च के लिए बुलाया गया था।

इसमें श्रद्धा कपूर समेत फिल्म में टाइगर के बड़े भाई का रोल निभा रहे रितेश देशमुख भी मौजूद थे। प्रशंसकों ने पहले उनकी फिल्म बागी 3 देखने की इच्छा जाहिर की थी और टाइगर ने इसे आगे बढ़ाते हुए, निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला से आग्रह किया था। दोनों राजी भी हो गए और 30 मिनट में सिनेमाघर में ही प्रिंट तैयार कर दिए गए। यह सब संभव हुआ क्योंकि टाइगर का बर्थडे था। यह पहली बार है जब रिलीज़ होने के चार दिन पहले ही फ़िल्म का प्रीव्यू किया गया है और फैंस को दिखाया गया है।

'पिंकी' बने अर्जुन और 'संदीप' के रोल में नज़र आई परिणीति, सामने आया फिल्म का फर्स्ट पोस्टर

Tanhaji Box Office : तानाजी 300 करोड़ का आंकड़ा कर सकती है पार

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की शुभ मंगल ने कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -