टाइगर ने शेयर की हैंडसम तस्वीर तो दिशा ने किया ये कमेंट
टाइगर ने शेयर की हैंडसम तस्वीर तो दिशा ने किया ये कमेंट
Share:

मुंबईः टाइगर श्रॉफ ने बहुत ही कम वक़्त में बॉलीवुड में अपने लिए एक खास स्थान बनाने में कामयाब रहे हैं. वह अपने दमदार अंदाज, एक्शन और डांस से लोगों का मन मोह लाया है. टाइगर की लोकप्रियता का अंदाजा का आप इसी से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके 2 करोड़ 80 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करते रहते हैं. हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पिंक शॉर्ट्स में अपनी एक फोटो शेयर की है. उन्होंने ये फोटो कोलाज में शेयर की हैं. फोटो में वह अपनी दमदार बॉडी को शो कर रहे हैं.

टाइगर ने पिंक शॉर्ट्स में अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'उह क्यूट शॉर्ट्स भाई...' लेकिन अब यह पोस्ट किसी और कारण से चर्चा में आ गई है. लेकिन अभिनेत्री दिशा पटानी ने टाइगर की पिंक शॉर्ट्स में इन कूल तस्वीर पर दिल तोड़ने वाला कमेंट किया है. उन्होंने अपने इस मजेदार पोस्ट में अभिनेता को ब्रो जोन में डाल दिया है. वह लिखती हैं, 'यो ब्रो ये हैं कुछ क्यूट शॉर्ट्स.' रिपोर्ट्स के अनुसार हमेशा टाइगर की दिशा पटानी के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें सुर्ख़ियों में बनी रहती है. दिशा की इस टिप्पणी पर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, '@दिशा पटानी भाई को भाई बोला.' दूसरे ने रोने की इमोजीस के साथ लिखा, 'दुख भरी जिंदगी है भाई.' फोटो में टाइगर काला चश्मा और एक खूबसूरत पेंडेंट पहने दखाई दे रही है. यकीनन, टाइगर पिंक शॉर्ट्स में कमाल के लग रहे हैं. तकरीबन 17 घंटे में इस पोस्ट पर 12 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

जंहा इस बात का पता चला है कि टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ आई फिल्म 'वॉर' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. यकीनन, फिल्मी की सफलता के उपरांत इसका दूसरा पार्ट बनने की चर्चा जोरों से हो रही है. जल्दी ही टाइगर फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' से फैंस का मनोरंजन करते नजर आएंगे. 'गणपत' का हाल में ही पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है.

घर में नन्हे मेहमान के आने से बढ़ी तैमूर की परेशानी, क्या कम हो जाएगी पॉपुलैरिटी?

अनुष्का को पाकर बहुत खुश है विराट कोहली, कहा- अनुष्का हमेशा मेरे लिए एक स्ट्रॉन्ग पिलर साबित हुई हैं...

बिग बी के बंगले के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -