टाइगर श्रॉफ के इस कारनामे ने उड़ा दिए सभी के होश, क्या आपने देखा वीडियो
टाइगर श्रॉफ के इस कारनामे ने उड़ा दिए सभी के होश, क्या आपने देखा वीडियो
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग कहे जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ स्टंट करने में भी माहिर है. जी हाँ... टाइगर जितने अच्छे डांसर है उतने ही शानदार तरह से वो स्टंट भी कर लेते हैं. जी हाँ... टाइगर खतरनाक से खतरनाक स्टंट करने में माहिर हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने स्टंट के वीडियो भी शेयर करते ही रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिया हैं कि वह बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्शन हीरो हैं.

बुधवार को टाइगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके कारनामे को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस बार टाइगर ने फिर से अपनी जंपिंग स्टाइल से फैंस को रूबरू करवाया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं टाइगर ने उल्टी छलांग लगाईं है और वो सीधे खड़े हो गए हैं. टाइगर ने इस वीडियो के जरिए ये साबित कर दिया है कि वो किसी भी तरह के एक्शन सीन्स कर सकते हैं.

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'A little less mma, a little more matrix #ontheprowl #backtothegrind #mmamatrix' टाइगर के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो टाइगर जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सुनने में आया है कि टाइगर ने फिल्म ‘बागी 3' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इस वीडियो को देखकर भी ये कहा जा सकता है कि टाइगर की ये प्रैक्टिस बागी-3 के लिए हो सकती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका

दिशा पटानी ने बिकिनी पहनकर भीगे बदन में दिए सेक्सी पोज़

मालदीव में रोमांटिक वेकेशन मना रहे हैं टाइगर और दिशा, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -