दिशा पटानी को लेकर टाइगर श्रॉफ का चौंका देने वाला बयान- दिशा जैसी दिखती हैं वैसी हैं नहीं
दिशा पटानी को लेकर टाइगर श्रॉफ का चौंका देने वाला बयान- दिशा जैसी दिखती हैं वैसी हैं नहीं
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बाग़ी 2' ने पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई थी. वहीं दोनों की केमेस्ट्री को भी लोगों ने काफी पसंद किया. दिशा और टाइगर के अफेयर के चर्चे से तो आप सभी वाकिफ होंगे ही. क्योकि आये दिन दोनों एक साथ नजर आते हैं और कई बार कैमरे में कैद हो चुके हैं. हालांकि ये दोनों हमेशा अपने रिश्तें को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं.

गौरतलब हैं कि फिल्म 'बाग़ी 2' के प्रमोशन के दौरान टाइगर ने कहा था कि दिशा की किसी भी तस्वीर पर सबसे पहले मेरा लाइक जाता है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुझे दिशा बहुत पसंद है. वो बाहर से जितनी हॉट है अंदर से उतनी ही मासूम. वहीं जब दिशा से टाइगर की तारीफ करने को कहा तो उन्होंने कहा कि, टाइगर भी जितने टफ बाहर से दिखते हैं उतने है नहीं, वो अंदर से बहुत ही सिंपल इंसान हैं.

बता दे कि टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे हैं. जंहा से फिल्में के सेट की कुछ तस्वीरें वायरल भी हुई थी. यह फ‍िल्‍म 2012 में आई ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर’ का सीक्‍वल है. टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड की इस महान सुपरस्टार्स की जोड़ी को दिल से श्रद्धांजलि

इस फिल्म के सेट पर करण जौहर ने खर्च किये 15 करोड़ रूपये

इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -