इस चीज का विज्ञापन करेंगे टाइगर, कहा-
इस चीज का विज्ञापन करेंगे टाइगर, कहा- "यह मेरी पहचान...'
Share:

कई बार हमारी एसेसरीज हमारे लिए सिर्फ एक एसेसरीज ही नहीं रह जाती है, बल्कि हमारी लाइफ में वह उससे भी खास जगह कई दफा बना लेती हैं. वो कहते हैं न कि 'शौक बड़ी चीज है'. बस एक ऐसा ही शौक है बॉलीवुड में आज के जनरेशन के अभिनेता टाइगर श्रॉफ का. जी हां! बॉलीवुड के नए-नवेले 'स्टूडेंट' टाइगर को घड़ियों का काफी शौक है. इतना ही नहीं अब एक घड़ी का बड़ा ब्रांड भी  टाइगर के हाथ लगा है.

अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह यह नहीं चाहते हैं कि उनकी घड़ी महज एक स्टाइल स्टेटमेंट बनकर ही रहे, बल्कि वे तो यह चाहते हैं कि यह उनकी फिटनेस रूटीन का भी खूब ध्यान रखें. हाल ही में अभिनेता ने एक बयान में कहा है, "मैं चाहता हूं कि मेरी घड़ी मेरे हर रोज की फिटनेस रूटीन का लगातार समर्थन करते रहे और इसके साथ ही यह मेरे हर दिन के स्टाइल स्टेटमेंट में भी स्थान रखें. 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में टाइगर को कैसियो इंडिया द्वारा जी-शॉक इंडिया का ब्रांड एबेंसडर घोषित किया गया है और इससे जुड़कर टाइगर बेहद ही खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए यह कहा है कि, "यह मेरी पहचान का बिल्कुल सही प्रतिबिंब नजर आता है." उनके मुताबिक़, आज के युवा तरह-तरह के ब्रांड्स और उनसे जुड़ी हर वैल्युज के प्रति अत्यन्त उत्साही हैं. जी-शॉक की घड़ियां उनकी टफनेस और स्टाइल दोनों के लिए बिल्कुल सटीक रहेगी. 

फिर इतिहास रचने को तैयार राजामौली, एक एक्शन सीन पर 45 करोड़ रु का खर्च

पुणे पुलिस ने किया ट्वीट, सुपरस्टार ऋतिक ने दे डाला ऐसा जवाब

तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम

सलमान-शाहरुख़-आमिर, ना ही पति सैफ, बल्कि इस खान की बहुत बड़ी फैन है करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -