'गणपत' में नुपूर सैनन और नोरा फतेही संग रोमांस करते दिखेंगे टाइगर

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में हमने आपको कुछ दिन पहले हे बताया था। जी दरअसल उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'गणपत' है जिसके बारे में खुद टाइगर ने बीते दिनों ट्विटर के माध्यम से बताया था। अब खबरें हैं कि इस फिल्म में टाइगर नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। जी हाँ, जल्द ही टाइगर श्रॉफ फिल्म 'गणपत' में काम करने के लिए शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

इस फिल्म में वह बॉक्सर का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि में बन रही है और उम्मीद जताई जा रही है कि उनका यह अंदाज फैन्स को जरूर पसंद आएगा। वैसे टाइगर ने बॉक्सर के रोल की तैयारियां भी तेज कर दी है। यह फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बनने के लिए तैयार है और इसे साल 2022 में रिलीज किया जाएगा। वैसे फिल्म में नुपुर और नोरा दोनों के नाम अब तक फाइनल नहीं हो पाए हैं, एक्ट्रेस बदलीं भी जा सकती हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के अलावा टाइगर श्रॉफ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' में नजर आने के लिए तैयार हैं।

बीते दिनों ही इन दोनों फिल्मों की घोषणा की गई थी। बीते दिनों ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ, डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, 'बागी टीम फिर से लौट रही है। टाइगर श्रॉफ, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान फिल्म बागी लेकर आ रहे हैं। शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। इससे पहले अहमद खान 'बागी 2' और 'बागी 3' का निर्देशन कर चुके हैं।'

सामने आईं काजल अग्रवाल की हनीमून की तस्वीरें, रेड बैकलेस ड्रेस में लगीं खूबसूरत

भारत में रहने वाली कमला हैरिस की मौसी बोलीं, - उसने वो मुकाम हासिल किया, जिसे वह पाना चाहती थी

रितेश देशमुख ने निकाला जो बाइडेन और कमला हैरिस का बिहार से अनोखा कनेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -