लोगों की भीड़ में दिशा पटानी को बचाते नजर आए टाइगर श्रॉफ, लोग कर रहे तारीफ़
लोगों की भीड़ में दिशा पटानी को बचाते नजर आए टाइगर श्रॉफ, लोग कर रहे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अफेयर के चर्चे हर जगह हैं. और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. ऐसे में टाइगर और दिशा ने कभी भी इस रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों एक दूजे के बहुत करीब नजर आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जहां पर टाइगर, दिशा के लिए प्रोटेक्टिव नजर आए. जी हुआ यूँ कि रेस्तरां से बाहर निकलते वक्त फैन्स ने उन्हें घेर लिया और इस दौरान टाइगर ने आगे बढ़कर लोगों से बचाते हुए दिशा को कार तक पहुंचाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

आप देख सकते हैं टाइगर और दिशा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें टाइगर, दिशा को भीड़े से बचाते नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान टाइगर श्रॉफ ने डार्क ब्लू कलर की पैंट पहनी हुई है और दिशा ने ग्रीन कलर की पोल्का डॉटेड ड्रेस पहनी हुई है. इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस दौरान टाइगर काफी कूल अंदाज में नजर आए. टाइगर अपने हैंडसम अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उन्हें उनकी बॉडी के कारण लोग खूब पसंद करते हैं.

बीते दिनों टाइगर और दिशा ने बागी 2 फिल्म में काम किया था और इस फिल्म में दिशा को टाइगर के लव इंटरैस्ट के रूप में दिखाया गया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं आपको याद हो इस फिल्म में दोनों ने पहली बार काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था और बागी 2 में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर, दीपक डोबरियाल, मनोज वाजपेयी और दर्शन कुमार ने काम किया था.

बहन और बेटे संग लन्दन में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं बेबो

कातिलाना बदन का कायल हुआ हर कोई, कुछ ऐसा करते नजर आईं मॉडल

इस हसीना ने जमकर लगाई आग, सेक्सी फिगर देख फैंस का हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -