टाइगर श्रॉफ का फोटो हुआ वायरल, ज़मीन पर सोते हुए आए नज़र
टाइगर श्रॉफ का फोटो हुआ वायरल, ज़मीन पर सोते हुए आए नज़र
Share:

बॉलीवुड जगत के सेलेब्स अक्सर आये दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते है. वही बीते दिनों कोरोना के चलते सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आये. वही इस बीच यदि बात टाइगर श्रॉफ की हो तो बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अक्सर अपनी फिल्म या अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट वीडियो और उनकी 6 पैक ऐब्स वाली तस्वीर शेयर होती रहती हैं. फैंस उनकी फिजिकस को बहुत पसंद करते हैं और फिटनेस के मामले में उन्हें फॉलो भी करते हैं. 

लेकिन इसी बीच अभी सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी तस्वीर की चर्चा हो रही है, जो आपने पहले शायद ही कभी देखी होगी. आपको बता दे, की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बेहद शेयर हो रही है, जिसमें टाइगर श्रॉफ जमीन पर सोते हुए नज़र आ रहे हैं.बता दे, की यह फोटो किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी मां आयशा श्रॉफ ने शेयर की है. आयशा ने फोटो शेयर करते हुए यह भी कहा है, कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है. आयशा ने पहले भी टाइगर की शूटिंग के दौरान कई पोस्ट शेयर किये है. 

अक्सर आयशा श्रॉफ अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अब उन्होंने टाइगर की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह जमीन पर सो रहे हैं. आयशा ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'कड़ी मेहनत के बाद गहरी नींद, तुम पर बहुत गर्व है मेरे बेटे.' इससे पहले भी आयशा ने टाइगर और कृष्णा श्रॉफ की एक फोटो शेयर की थी जिसमे टाइगर और कृष्णा श्रॉफ साथ नज़र आये थे. इस फोटो का कैप्शन भी आयशा ने जोरदार लिखा है और कहा है- 'गुंडा-गुंडी.' इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है.    

सुशांत आत्महत्या के केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया ये बड़ा कदम

अंतिम यात्रा पर चले बॉलीवुड के 'सुरमा भोपाली', बेटे जावेद ने भरी आँखों से दिया कन्धा

पॉप आर्टिस्ट किंग काजी ने चीनी प्रोडक्ट्स बैन पर रिलीज किया नया गाना, यहां देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -