डांस फ्लोर पर 'टाइगर' ने फिर लगाई आग, रिलीज हुआ 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' सॉन्ग

डांस फ्लोर पर 'टाइगर' ने फिर लगाई आग, रिलीज हुआ 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' सॉन्ग

मुंबई: आज के दौर में रिमिक्स का ट्रेंड जोरों पर चल रहा है, जहां एक ओर कुछ लोग रिमिक्स गाने की आलोचनाएं कर रहे है, तो वहीं दूसरी ओर कई ऑडियंस रिमिक्स गानों को इंज्वाय भी कर रही है। बॉलीवुड एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ का एक और लोकप्रिय गाने 'आई एम अ डिस्को डांसर' का रिमिक्स वर्जन बुद्धवार को रिलीज कर दिया गया है।

टाइगर ने अपने नए पार्टी सॉन्ग 'आई एम अपने डिस्को डांसर 2.0' को सोशल मीडिया पर साझा किया है। टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर गाने को पोस्ट करते हुए इसे कैप्शन दिया, “डिस्को डांसर से झूमों और नाचो। 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' प्रजेंट कर रहे हैं।#DiscoNeverDies #DND @saregamaglobal @BoscoMartis #DipankarDesignStudio #AkankshaSharmaa @SlimSulaiman @Benny_Dayal @divadapalat @Hitkari ”

सॉन्ग में टाइगर एक बार फिर अपने डांस परफॉरमेंस से डांस फ्लोर पर धमाल मचाते नज़र आ रहें है। हमेशा की तरह उनके डांस मूव्स धमाकेदार लग रहे हैं। आपको बता दें की "आई एम अ डिस्को डांसर' गाना 1980 की हिट फिल्म "डिस्को डांसर" का है। ये गाना मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्माया गया था और बप्पी लहिरी ने इस गाने को गाया था, जो उस समय के पॉपुलर गानों में से एक था।

 

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

angrezi medium box office : इरफान की फिल्म का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान

हरियाणा की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप