टाइगर श्रॉफ के नए एल्बम ने मचाया कोहराम, मिले 8 मिलियन व्यूज
टाइगर श्रॉफ के नए एल्बम ने मचाया कोहराम, मिले 8 मिलियन व्यूज
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ कभी अपने फोटो को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं तो कभी किसी वीडियो के कारण. टाइगर श्रॉफ को तो डांसिंग सेंसेशन भी कहा जाता है और वो हर बार खुद को साबित कर दिखाते हैं. इसी कारण से टाइगर श्रॉफ मिलियन लोगो के दिलों पर राज करते हैं. चाहे डांस हो या फिर फिटनेस और स्टंट हर चीज़ में टाइगर परफेक्ट है.

1 फरवरी 2019 को टाइगर श्रॉफ का एक डांसिंग वीडियो 'ऑर यू कमिंग' लॉन्च हुआ था. टाइगर श्रॉफ के इस नए एल्बम को फैंस इस साल का पार्टी मंत्र मान रहे हैं. हर कोई उनके इस सॉन्ग को खूब पसंद कर रहा है और साथ ही उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. अब तक उनके इस वीडियो को 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जी हाँ... इस गाने को हैप्पी प्रोडेक्शन इंडिया ने प्रोड्यूस किया है. टाइगर के इस डांस को रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया है. गाने को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर बेनी दयाल ने गाया है. इसके साथ ही सचिन और जिगर ने सॉन्ग के म्यूजिक को कंपोज किया है. हाल ही में टाइगर ने अपने इस सॉन्ग के बारे में कहा था कि, 'मैं 8 Pm पार्टी में विश्वास करता हूं.' वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही टाइगर स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आएंगे.

दिशा पटानी को भूल इन दो नई-नवेली एक्ट्रेसेस पर फ़िदा हुए टाइगर, कह दी ऐसी बात

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में सह-कलाकार के साथ काम करने पर कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया 'अपने भिड़ु' को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -