टाइगर श्रॉफ ने लिया मुकाबला चैलेंज, गाने के हुक स्टेप्स करते आए नजर
टाइगर श्रॉफ ने लिया मुकाबला चैलेंज, गाने के हुक स्टेप्स करते आए नजर
Share:

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ का नाम बेस्ट डांसिंग एक्टर्स में शुमार हैं. कोई ऐसा डांस करने का मौका नहीं होगा जिसे टाइगर छोड़ते हैं. टाइगर श्रॉफ हमेशा से अपने डांसिंग टैलेंट को लेकर सुर्खियों में रहे हैं और किसी भी चैलेंज को बहुत आसानी से पूरा कर लेते हैं. अब उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म Street Dancer 3D का मुकाबला चैलेंज ले लिया है.

कुछ दिन पहले ही वरुण धवन ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ मिलकर सभी के सामने मुकाबला चैलेंज रखा था. अब इस चैलेंज को टाइगर श्रॉफ ने लिया. टाइगर ने वरुण धवन, प्रभु देवा, श्रद्धा कपूर और रेमो डीसूजा को टैग करते हुए अपना जबरदस्त डांस दिखाया. टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे कोरियोग्राफर परेश शिरोडकर संग मुकाबला गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वरुण धवन ने भी टाइगर के डांस की तारीफ की और उनके वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. टाइगर ने मुकाबला के हुक स्टेप्स को बहुत बढ़िया किया है. जानकरी के लिए बता दें कि मुकाबला सॉन्ग प्रभु देवा की तेलुगू फिल्म कधलान (1994) के फेमस गाने मुक्का मुकाबला का रीमेक है. अगर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की बात करें तो ये हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बीच एक डांस की टक्कर के बारे में हैं. फिल्म में वरुण और श्रद्धा के साथ नोरा फतेही, पुनीत पाठक, राघव जुयाल, प्रभु देवा और धर्मेश भी नजर आएंगे हैं. ये फिल्म 24 जनवरी को सिनेमा घरो में रिलीज होगी.

बॉलीवुड के बाद तापसी को मिला तमिल सिनेमा का सम्मान, आनंदा विकटन अवार्ड से किया सम्मानित

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 की शूटिंग शिफ्ट हुई राजस्थान, फिल्म निर्माता हुए परेशान

Good Newwz Box Office : तीसरे वीकेंड में करीना की गुड न्यूज़ हुई स्लो, 200 करोड़ के लिए संघर्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -