टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका
टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग और स्टंट किंग टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. जी हाँ... दोनों यहाँ से कई फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ ने भी अपनी इतनी हॉट फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद आप बाकि की सभी हॉट एक्ट्रेसेस को भूल जाएंगे.

हॉटनेस के मामले में टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ सभी को मात देती हैं. इस फोटो को शेयर कर आयशा ने सभी को नव वर्ष 2019 की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'सभी को नए साल की बधाइयां!!! अच्छा सोचें और अच्छा जीवन जिएं!!! आप सभी के लिए अच्छी सेहत और खुशियों की दुआएं...'

तस्वीर में आप देख सकते हैं आयशा समुद्र किनारे रिलैक्स करती नजर आ रही है. ब्लैक बिकिनी और भीगे बालों में आयशा बेहद हॉट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर आयशा की ये फोटो खूब वायरल हो रही है. आपको बता दें आयशा मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आयशा श्रॉफ 1984 में मोनिष बहल के साथ फिल्म 'तेरी बाहों में' भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा आयशा ने 'बूम (2003)', 'ग्रहण (2001)', 'जिस देश में गंगा रहती है (2000)' और 'बॉम्बिल ऐंड बीट्रीस (2007)' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

दिशा पटानी ने बिकिनी पहनकर भीगे बदन में दिए सेक्सी पोज़

मालदीव में रोमांटिक वेकेशन मना रहे हैं टाइगर और दिशा, शेयर किया वीडियो

इतनी खबरों के बाद आखिर बोल पड़े टाइगर श्रॉफ, बताया क्या है दिशा और उनका रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -