हूबहू टाइगर श्रॉफ जैसा ही दिखता है उनके ये फैन, स्टाइल भी है बिलकुल सेम
हूबहू टाइगर श्रॉफ जैसा ही दिखता है उनके ये फैन, स्टाइल भी है बिलकुल सेम
Share:

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. टाइगर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ धासु डांस के लिए भी मशहूर है. उनके करोड़ो फैंस डांस में कॉपी करते है. इन दिनों टाइगर फिल्म बागी-2 की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में टाइगर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी नजर आएँगी. फिल्म बागी का दूसरा पार्ट बागी-2 की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जाएगी. पूरी दुनिया में टाइगर के फैंस मौजूद है. लेकिन आज हम आपको टाइगर के एक ऐसे फैन से मिलवा रहे है जो पूरी तरह से टाइगर को कॉपी करता है.

जी हाँ... ये टाइगर का हमशक्ल है. इसे देखकर तो आपको टाइगर और इसमें बिकुल भी फर्क नजर नहीं आयेगा. टाइगर का फैन मेघालय का रहने वाला है और इसका नाम मेंसेंग है. इन दिनों मेंसेंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते है मेंसेंग हूबहू टाइगर की ही तरह से एक्टिंग और स्टाइल दिखा रहे है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म बागी का सॉन्ग सब तेरा चल रहा है.

मेंसेंग पूरी टाइगर की ही तरह से एक्टिंग कर रहे है. उनकी एक्टिंग देखकर तो आप शायद टाइगर की एक्टिंग भी भूल जाए. मेंसेंग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखिये टाइगर के हमशक्ल फैन का ये वीडियो.

मथुरा में हुई होली की शुरुआत, फूलों से खेली गई होली

ये है 'सुपरशी आइलैंड' जहाँ सिर्फ आ सकती है महिलाए

Holi Special : क्या आप जानते है इन रंगो का महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -