SOTY 2 की शूटिंग के लिए रवाना हुए टाइगर
SOTY 2 की शूटिंग के लिए रवाना हुए टाइगर
Share:

अपनी पिछली फिल्म बाग़ी 2 की सफलता के बाद टाइगर एक और बड़ी फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. साल 2012 में आयी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सीक्वल में टाइगर नज़र आएंगे. तो वहीँ बताया जा रहा है की टाइगर के ऑपोसिट चंकी पांडेय की बेटी अनन्या इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 

बता दें टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बाग़ी 2' 100 करोड़ क्लब में शामिल होते ही इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में भी शामिल हो गयी  है. ‘बागी-2’ की सफलता का जश्न मनाने के साथ-साथ इस समय टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्मों पर भी पूरा ध्यान लगा रहे हैं.

खबर है कि उनकी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. बीते दिनों डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और अनन्या पांडे देहरादून के लिए उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे और आज सुबह टाइगर श्रॉफ एयरपोर्ट पर देखे गए हैं. टाइगर को एयरपोर्ट पर देख सभी अदाजा लगा रहे हैं कि वो अपनी नई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग के लिए देहरादून निकले हैं.

जहाँ पिछली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में एक हीरोइन और दो हीरो दिखे थे, वहीं इसके दूसरे भाग में एक हीरो और दो हीरोइनें दिखेंगी. बीते दिनों ही धर्मा प्रोडक्शन ने इस बात का आधिकारिक ऐलान किया था कि टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी. 

आपको बता दें फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के द्वारा करण जौहन ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में डेब्यू कराया था. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ इस साल के अंत तक रिलीज़ की जा सकती है. 

सिर्फ तीन दिनों में सौ करोड़ के पार पहुंची 'हिंदी मीडियम'

कुछ घंटों में यह पंजाबी गाना हुआ वायरल

फिर 'बजरंगी भाईजान' से टकराई सोफिया हयात


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -