Kiss ना करने का वादा कर इन्हें किस कर गए टाइगर श्रॉफ

Kiss ना करने का वादा कर इन्हें किस कर गए टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग व्यस्त हो गए हैं. आखिरी बार वो 'बागी 2' में नज़र आये थे और इस फिल्म में भी उन्होंने जमकर स्टंट और एक्शन किया था जो दर्शकों को पसंद भी आया है. इसके बाद वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में व्यस्त हैं और इस फिल्म में वो कौनसी एक्ट्रेस के साथ नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं.

टाइगर जल्द देंगे जैकी श्रॉफ को बहु का सुख

करण जौहर द्वारा बनाई जाने वाली फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कोई नया चेहरा नज़र आने वाला है. बताया जा रहा है फिल्म में चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय और तारा सुतरिया डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म के साथ ये भी बताया जा रहा है टाइगर श्रॉफ एक किसिंग सीन भी देने वाले हैं जिसकी चर्चा अभी से हो रही है और ये भी जानने के लिए उत्सुक हैं की किस एक्ट्रेस को ये किस करेंगे. वहीं एक सूत्र ने बताया कि टाइगर ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो किसिंग सीन का क्लॉज रखा गया था. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले टाइगर ने भी डायरेक्टर को कह दिया था कि वो कभी कोई किसिंग सीन नहीं देंगे. चूँकि इस फिल्म में किसिंग सीन की डिमांड है तो टाइगर इस पर मना नहीं कर पाए.

टाइगर श्रॉफ को छोड़ चंकी की बेटी इनके साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म की कहानी कुछ पुरानी कहानी जैसी ही होगी, जिसमें एक लड़की से दो लड़कों को प्यार हो जाता है वैसे ही इस बार दो लड़कियों को एक ही लड़के से प्यार होगा. फिल्म की शूटिंग में फिल्म में गुल पनाग की एंट्री हो चुकी है जो एक टीचर के रूप में दिखाई देने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेटस..

करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की क्यूट मोमेंट फोटो 

 

?