हीरोपंती का ये लोकप्रिय कलाकार हो सकता है Kia SP2i का ब्रांड एम्बेसडर
हीरोपंती का ये लोकप्रिय कलाकार हो सकता है Kia SP2i का ब्रांड एम्बेसडर
Share:

विदेश में हाल ही में कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Seltos (SP2i) एड शूट के दौरान नजर आई है. भारत में साउथ कोरियन कार निर्माता Kia अपने TVC शूट में Seltos SUV के लिए बॉलीवुड फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ को चुन सकती है. सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी में एक युवा अपील देने के लिए Tiger Shroff इस कार के ब्रांड एम्बेसडर बन सकते है.

Yamaha Aerox 155 है सबसे पावरफुल स्कुटर, इन खुबियो से है लैस

टाइगर श्रॉफ इस बात को TVC के अलावा साफ तौर पर बता रहे हैं कि साउथ कोरियन कार निर्माता Seltos SUV युवा खरीदारों को टार्गेट करेगी. हालांकि, यह देखना बाकी है कि Seltos नाम के साथ Kia भारत में इसे लॉन्च करेगी या Kia ने नई एसयूवी के लिए Tusker/Trailster बैज का उपयोग करने की योजना बनाई है. Kia SUV के लिए ट्रायल प्रोडक्शन पहले ही नए सेट-अप प्लांट में आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में शुरू हो चुका है.

सड़क पर गाड़ी छोड़ने पर भरना पड़ेगा कमर तोड़ जुर्माना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार SP2i बेस्ड मॉडल का साइज Kia Soul और Kia Sportage के बीच होगा. इस एसयूवी में डुअल टोन ट्रीटमेंट के साथ एक ग्लोसी ब्लैक रूफ और बड़ा सिल्वर रूफ रेल्स, ब्लैक OVRMs के साथ इंटीग्रेटेड टर्न लाइट्स, सिल्वर डोर हैंडल्स और स्पोर्टी डायमंड कट एलॉय व्हील्स के साथ बीच में कॉन्ट्रास्ट रेड सर्किल दिया गया है. रियर सेक्शन की बात करें तो यहां शार्प और स्टाइलिश LED टेल लैंप्स के पेयर दिए गए हैं जो कि सिल्वर स्टैल के साथ Kia Logo को सेंटर में रखता है. इसके अलावा इस एसयूवी में बड़े स्पॉयलर के सात LED स्टॉप लैंप भी दिया है. इसमें बड़े रियर बंपर के साथ सिल्वर ब्रश्ड स्टाइलिंग एलिमेंट और एक बड़ा डिफ्यूजर दिया है. टेलगेट पर कंपनी ने 4WD बैजिंग भी दी है जो कि इसे काफी दिलचस्प बनाते हैं. Kia Motors अपनी मिड-एसयूवी को एक कॉम्पैक्ट पैकेज के साथ 2019 के दूसरी छमाही में लॉन्च करेगी. कार का ट्रायल प्रोडक्शन 29 जनवरी 2019 को ही शुरू हो चुका है और आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित स्टेट-ऑफ-द-आर्ट सुविधा में इसकी मैन्युफैक्चरिंग Kia करने जा रही है.

 

TVS Apache RTR 160 4V से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिये तुलना

Honda Africa Twin पावरफुल इंजन के साथ इस समय होगी लॉन्च

ये ख़ास बाइक देती है 80 से ज्यादा का माइलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -