टाइगर को याद आए खेलने के दिन, पोस्ट किया वीडियो
टाइगर को याद आए खेलने के दिन, पोस्ट किया वीडियो
Share:

टाइगर श्रॉफ अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. टाइगर को एक्शन एक्टर कहा जाता है और वह अपने एक्शन से सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में इस समय उनका कहीं भी आना जाना और बाहर जाकर जिम या ट्रेनिंग करना बंद है. वहीं इस कारण टाइगर श्रॉफ को अब अपने खेलने के दिन याद आ रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में टाइगर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जबरदस्त ट्रेनिंग कर अपने समय को एन्जॉय कर रहे हैं. यहां टाइगर श्रॉफ गद्दों पर से छलांगें लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

फ्लिप्स मार रहे हैं और जिम्नास्टिक कर रहे हैं. आप देख सकते हैं उनका अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो में हवा से बातें करते टाइगर शानदार लग रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मुझे बाहर जाकर देखना याद आ रहा है.' वैसे टाइगर के इस वीडियो पर उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और बहन कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड एबन हेम्स ने कमेंट किया है. इस समय सभी टाइगर के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. इसमें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तो कमेंट्स में ऐलान भी कर दिया है कि ऐसे फ्लिप्स और जम्प्स सिर्फ टाइगर श्रॉफ ही कर सकते हैं. इसके अलावा फैन्स भी टाइगर के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

वैसे अगर बात करें टाइगर श्रॉफ के करियर की तो उन्होंने हीरोपंती नाम की फिल्म से शुरुआत की थी. उसके बाद से वह हिट होते गए और आज वह सभी के चहिते बने हुए हैं. जल्द ही वह हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे. इसके अलावा वार 2 को लेकर भी खबरें जोरों पर हैं.

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -