टाइगर श्रॉफ ने गाया हीरोपंती-2 का यह गाना
टाइगर श्रॉफ ने गाया हीरोपंती-2 का यह गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff) इन दिनों अपनी नयी फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। टाइगर एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने काफी तेजी से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उन्हें हर कोई प्यार देता है। अभिनेता अपनी फिल्मों में शानदार डांस और धमाकेदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। केवल यही नहीं बल्कि टाइगर हमेशा ही अपने फैंस को वर्कआउट के लिए प्रेरित करते नजर आते हैं। उनका हर अंदाज फैंस के दिलो को छू जाता है और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर कई हैरान कर देनी वाले वीडियोज शेयर करते हैं।

इस लिस्ट में उनका वर्कआउट (Workout), फिटनेस (Fitness) और डांस (Dance) शामिल है जिसे देख फैंस के होश उड़ जाते हैं, हालाँकि इस बार टाइगर श्रॉफ ने अपने फैंस को एक बार और हैरान कर दिया है। जी दरसल टाइगर अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती-2 में डांस एक्शन के अलावा गाना गाते भी नजर आने वाले हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर गाना 'मिस हैरान' गाने की जानकारी देते हुए बताया कि 'ये एक पार्टी सांग है, जो टाइगर ने निशा शेट्टी के साथ गाया है।' जी हाँ और इस गाने के बोल मेबूब ने लिखे हैं और इस गाने को कोरिओग्राफ अहमद खान और राहुल शेट्टी ने किया है।

आप सभी को यह भी बता दें इस गाने से पहले जलवानुमा गाना भी लांच किया जा चुका है। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है और उसके बाद यह दूसरा मौका है जब किसी फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया एक साथ नजर आने वाले हैं। जी दरअसल इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे थे। कुछ समय पहले ही हीरोपंती-2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई थी।'

लंबी बीमारी के बाद मशहूर गीतकार माया गोविंद का निधन

क्लब में जमकर पीटे हनी सिंह, मारने वाले बोले- 'भगा दिया हनी सिंह को'

फिल्म दसवीं से लेकर फुकरे रिटर्न्स तक जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -