बागी-3 से जुड़ते ही यह खास रिकॉर्ड बना लेंगे टाइगर श्रॉफ
बागी-3 से जुड़ते ही यह खास रिकॉर्ड बना लेंगे टाइगर श्रॉफ
Share:

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के बाद अब जल्द ही टाइगर श्रॉफ साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में तैयार होने वाली फिल्म फिल्म बागी 3 की फ्रेंचाईज़ के लिए तैयारियां शुरू करेंगे. पहली और दूसरी बागी की तरह इसमें भी टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन मिलेगा. ख़ास बात यह रहेंगी कि टाइगर श्रॉफ सबसे कम उम्र में सबसे अधिक फ्रेंचाईज़ का हिस्सा बनने वाले एकमात्र अभिनेता भी बन जाएंगे. 

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ इस सफल फ्रेंचाइजी का शुरू से ही चेहरा रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर नंबर के साथ धूम मचा दी थी और यह अभिनेता बॉलीवुड में एक अकेला यंग अभिनेता भी हैं, जिन्होंने अपने करियर में एक के बाद एक सफल फ्रेंचाइज़ी दी है. वहीं इस पर बात करते हुए अभिनेता का कहना है कि " पिछले कई सालो में, फिल्म बागी और इसकी टीम मेरे लिए घर और परिवार की तरह बन गई है. हर बार एक बेहतर फ़िल्म देने का दबाव निश्चित रूप से बना हुआ रहता है. 

अभिनेता ने आगे कहा कि काफी स्टार करियर में इतनी जल्दी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं बन पाते हैं, इसलिए दबाव बड़ा था क्योंकि मैंने अभी इंडस्ट्री में कदम ही रखा है और और मेरा दूसरा प्रोजेक्ट फ्रैंचाइज़ी फिल्म थी, तब मुझ पर इसे आगे बढ़ाना का जिम भी था था. मैं अपने फैंस को इस बात के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. 

Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर

मरने की हालत में सुष्मिता सेन ने इस कारण बनाया था सोशल मीडिया अकाउंट

खास शादी में पहुंची सुहाना खान, तस्वीरों में लगी खूबसूरत

83 : फिल्म को लग सकता है तगड़ा झटका, कपिल देव की तरह नहीं बन पा रहे हैं रणवीर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -