टाइगर गर्लफ्रेंड संग बिताएंगे क्वालिटी टाइम.....
टाइगर गर्लफ्रेंड संग बिताएंगे क्वालिटी टाइम.....
Share:

बॉलीवुड के नए एक्टर टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म 'बागी' बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। टाइगर इन दिनों मॉडल-एक्ट्रेस दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं। चर्चा है कि टाइगर जल्द ही चीन के लिए रवाना हो सकते हैं क्योंकि अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर वह दिशा के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। टाइगर चीन में फिल्म'कुंग फू योगा'की शूटिंग करने वाले हैं और फिल्म में जैकी चेन भी मुख्य भूमिका में होंगे. 

पिछले शुक्रवार को अभिनेता टाइगर श्रॉफ व अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी फिल्म 'बागी' जो की सिनेमाघरों में अपना जबरदस्त धमाल मचा रही है तथा सुनने में आ रहा हा की यह फिल्म अपनी अच्छी कमाई की और अभी अग्रसर है. तथा अभी जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के बारे में सुनने में आ रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी जो कि एक मॉडल-एक्ट्रेस है तथा अभी सुनने में आ रहा है कि टाइगर श्रॉफ व दिशा पटानी के बीच में रोमांस की खबरें काफी समय से तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है.

बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन न तो कभी अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने इस बात को हकीकत में बयां किया है. अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने तो यहां तक जता दिया कि दिशा व मेरे हम दोनों के ही रास्ते बिलकुल अलग हैं। इस बीच यह पता चला है कि टाइगर जल्दी ही चीन रवाना होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -