इस कारण से सलमान से बिलकुल अलग है टाइगर श्रॉफ, आप भी जान लीजिए
इस कारण से सलमान से बिलकुल अलग है टाइगर श्रॉफ, आप भी जान लीजिए
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी. उनकी पहली फिल्म तो कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी लेकिन टाइगर ने अपने करियर के कुछ ही सालों में काफी सफलता हासिल कर ली है. टाइगर की फिल्म 'बागी 2' ने अपने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

आपको बता दें बागी-2 ने तो अपने ओपनिंग डे पर 25 करोड़ की कमाई कर ये साबित कर दिया कि टाइगर को एक बड़ी हिट के लिए किसी त्योहार के सीजन की जरूरत नहीं है. टाइगर को इंडस्ट्री में आए केवल 5 ही साल हुए है और उन्होंने फिल्म जगत के उन सितारों में शामिल हो गए हैं, जो केवल अपने दम पर एक बड़ी हिट फिल्म दे सकता है. आपको बता दें टाइगर की फिल्म 'हीरोपंती', 'बागी', 'बागी 2' की रिलीज डेट के लिए किसी त्योहार का इंतजार नहीं किया गया लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.

उनकी फिल्म 'बागी' ने 127 करोड़ और बागी-2 ने 250 करोड़ की कमाई की थी. दोनों ही फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई थी. हाल ही में अपनी फिल्मों के लिए दर्शकों का प्यार पाकर टाइगर श्रॉफ ने उनका अभार व्यक्त किया है और कहा है कि, 'भारत में किसी त्योहार पर पूरा परिवार एक साथ समय बिताने के लिए मनोरंजन को एक बड़ा माध्यम मानता है. बड़े होने पर स्पेक्ट्रम के दूसरे छोर का हिस्सा बनने के बाद, मैंने देखा कि मेरी फिल्मों को त्योहार के सीजन के बिना भी बहुत प्यार मिला है. इसके लिए मैं अपने फैंस का बहुत आभारी हूं.'

आपको बता दें जल्द ही टाइगर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म उनके साथ अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे नजर आएंगी.

Makhana Trailer : एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं यो यो हनी सिंह, ये है नया गाना

'केदारनाथ' देखने के लिए बुर्के में अपना चेहरा छुपाकर थियेटर पहुंची ये एक्ट्रेस

Kedarnath : दूसरे हफ्ते भी पकड़ बनाये हुई है सारा की डेब्यू फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -