इंडियन सुपर लीग में टाइगर और दिशा ने मचाया धमाल, देखिए वीडियो
इंडियन सुपर लीग में टाइगर और दिशा ने मचाया धमाल, देखिए वीडियो
Share:

बॉलीवुड के सितारे कहीं भी अपनी परफॉर्मेंस देने में पीछे नहीं रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बीते रविवार, 20 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग में अपनी परफॉरमेंस से सभी को हैरान कर दिया. जी दरअसल इस दौरान दोनों गोल्डन कलर के ग्लिटरी ऑउटफिट्स में गजब लग रहे थे और टाइगर शर्टलेस नजर आए तो वहीं दिशा पाटनी गोल्डन जंपसूट में कमाल लग रही थीं. आप देख सकते हैं इन दोनों की परफॉरमेंस के फोटो और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tigerin_Rocky_sinha (@tigerin_rocky) on

आपको बता दें कि भारत में हो रही इस फुटबॉल लीग की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को डांस करना था और दोनों ने धमाकेदार डांस किया. इस दौरान दोनों ने अपने पॉपुलर गानों पर जमकर डांस किया और सबसे खास बात यह रही कि टाइगर और दिशा ने बारिश में अपनी परफॉरमेंस दी.

आपको बता दें कि इंडियन सुपर लीग भारत में होने वाला फुटबॉल टूर्नामेंट है और इसके नए सीजन की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी केरल के कोच्ची में रखी गई थी. वहीं टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बारे में बात करें तो दोनों ने साथ में फिल्म बागी 2 में काम किया था और इस बार एक बार फिर से दोनों को साथ देखकर लोगों की ख़ुशी सांतवे आसमान पर चली गई. वहीं आए दीन दोनों की एक दूसरे को डेट करने की खबरें अक्सर आती रहती हैं लेकिन दोनों ने हमेशा से एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है.

बच्चों के साथ जमकर सनी ने मनाया पति का जन्मदिन, दिया यह ख़ास तोहफा

पत्नी ने ही कर दिया रणवीर को ट्रोल, ड्रेस देखकर कह दी ऐसी बात

ईशा देओल की बेटी की जन्मदिन पार्टी में सबसे क्यूट नजर आए तैमूर और इनाया, लूट ली सारी लाइमलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -