इस एक्ट्रेस की वजह से 3 साल बाद हुआ टाइगर और दिशा का ब्रेकअप
इस एक्ट्रेस की वजह से 3 साल बाद हुआ टाइगर और दिशा का ब्रेकअप
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे लव बर्ड्स हैं लेकिन अगर फैंस द्वारा सबसे ज्यादा किसी को पसंद किया जाता था तो वो है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी. टाइगर और दिशा पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं लेकिन इस कपल ने आज तक अपने रिलेशनशिप को कभी ऑफिशियली नहीं स्वीकारा था. टाइगर और दिशा फिल्म 'बागी-2' के जरिए पहली बार साथ नजर आए थे.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दिशा और टाइगर करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब अलग हो चुके हैं. जी हां... टाइगर और दिशा के फैंस को उनके ब्रेकअप की खबर सुनकर झटका लग सकता है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 'पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के बीच ड़ाई-झगडे हो रहे हैं. दोनों ने ही कई बार अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने की भी कोशिश की थी लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए थे. इसलिए अब टाइगर और दिशा ने अलग होने का फैसला ले लिया है.'

टाइगर और दिशा दोनों ही अब बॉलीवुड के बड़े चेहरे बन चुके हैं और दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की भरमार है. ऐसे में शायद दिशा और टाइगर एक-दूसरे को ज्यादा टाइम नहीं दें पा रहे थे. वहीं दोनों ने फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं वहीं दिशा पटानी भी जल्द ही सलमान और कैटरीना की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं.

टाइगर के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे और तारा सुतरिया दिखाई देंगी. सुनने में आया था कि टाइगर और तारा के बीच करीबियां बढ़ रही हैं और इसी के चलते दिशा चिंतित थीं. इतना ही नहीं तारा और टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की भी अच्छी दोस्ती है. इसलिए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि टाइगर और दिशा के ब्रेकअप का कारण तारा ही हो सकता है.

बॉलीवुड अपडेट...

बिना मेकअप के स्पॉट हुई अनन्या और तारा, दें रही एक दुसरे को टक्कर

दिशा पटानी की वजह से अब सलमान के नक्शे कदम पर चलेंगे टाइगर

अनन्या पांडे को फैन ने चिल्लाते हुए कुछ ऐसा कहा जा कर बैठ गई अपनी कार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -