तो ये है टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की सच्चाई...
तो ये है टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की सच्चाई...
Share:

बल्लीवूड स्टार दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने भले अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने कभी खुलकर स्वीकारा न हो, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते से इन्कार भी नहीं किया. दोनों को कई बार साथ में देखा जाता है और एक दूसरे के बचाव में भी ये उतर कर आते हैं. लेकिन अचानक मीडिया में उनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में रहीं, जबकि हाल ही में फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के दौरान दिशा ने कहा था कि वह टाइगर के साथ दोस्ती से आगे बढ़कर अपना रिश्ता रखना चाहती हैं. कुछ दिनों से उनके ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं. 

दरअसल, हाल ही में खबर आई की दोनों सहमति से अलग हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वे दोस्त के रूप में ज्यादा अच्छे हैं. बताया गया कि दोनों ने आपसी सहमति से इस ब्रेकअप का फैसला लिया है. लेकिन वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट की मानतीं तो दोनों अब भी साथ हैं और उनके ब्रेकअप की खबरें केवल अफवाह हैं और कुछ नहीं. वे बीती रात भी डिनर के लिए साथ निकले थे. उनके ब्रेकअप की अफवाह क्यों उड़द रही हैं इसके बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है.  

बता दें कि टाइगर और दिशा अक्सर कैमरे के सामने साथ नजर आ चुके हैं, कभी डिनर डेट पर तो कभी किसी पार्टी में. हालांकि, कुछ दिनों पहले दिशा आदित्य ठाकरे के साथ डिनर डेट पर दिखीं, जिसके बाद टाइगर और दिशा के दरार को लेकर चर्चा शुरू हुई. वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर बहुत जल्द श्रद्धा कपूर के साथ 'बागी 3' में नजर आनेवाले हैं. दूसरी तरफ दिशा इन दिनों मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और वरुण शर्मा भी होंगे. 

 

टाइगर ने दिखाए 6 पैक, फैंस बोले-आपके तो पीछे भी...'

टाइगर का है एक मात्र लक्ष्य, कहा- मेरे नाम से पहचाने जाए...'

ऋतिक-टाइगर की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -