'दिलबर-दिलबर' गाने पर टाइगर का डांस देख भड़की नोरा, दिया ऐसा चैलेंज
'दिलबर-दिलबर' गाने पर टाइगर का डांस देख भड़की नोरा, दिया ऐसा चैलेंज
Share:

नोरा फतेही का सॉन्ग 'दिलबर जबसे रिलीज़ हुआ हैं तब से ही वो लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इतना ही नहीं साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्‍यादा सर्च किए गए फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते के गाने द‍िलबर-द‍िलबर ने तो तहलका मचा दिया था. इस सॉन्ग को सभी लोगों ने खूब पसंद किया था. दिलबर के नए वर्जन के साथ ही नोरा के कमाल के डांस ने तो जैसे 2018 को हिलाकर ही रख दिया है. हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने भी इस गाने पर अपना शानदार वीडियो शेयर किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था जिसमे उनके साथ और भी दो लोग डांस कर रहे थे. टाइगर 'दिलबर' सॉन्ग में बहुत ही मस्त अंदाज में झूम रहे हैं. हर किसी को टाइगर का डांस खूब पसंद आया और सभी ने उनके खूब तारीफ भी की लेकिन शायद नोरा को उनका ये डांस पसंद नहीं आया.

जी हाँ... टाइगर श्रॉफ के डांस को देखकर नोरा फतेही खुद को रोक नहीं सकीं और नोरा ने टाइगर के डांस पर कमेंट के साथ ही उन्हें चैलेंज भी कर दिया. जी हाँ... वैसे तो नोरा फतेही ने टाइगर श्रॉफ के डांस की तारीफ की लेकिन साथ ही उन्हें डांस में मुकाबले का चैलेंज भी कर डाला. इसके साथ ही नोरा ने एक दिलचस्प मुकाबले की भूमिका तैयार कर दी. हालाँकि अब तक उनके इस चैलेंज को लेकर टाइगर का कोई जवाब नहीं आया हैं.

दिलबर-दिलबर गाने पर टाइगर के शानदार डांस के सामने फीकी पड़ गई नोरा

इन दमदार पोस्टर्स के साथ टाइगर ने बताई बागी-3 की रिलीज़ डेट

नोरा फतेही के इस बेहद हॉट लुक ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -