टाइगर श्रॉफ के इस डांस वीडियो ने उड़ाए सभी के होश, क्या आपने देखा
टाइगर श्रॉफ के इस डांस वीडियो ने उड़ाए सभी के होश, क्या आपने देखा
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ आए दिन किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाए ही रहते है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना एक डांस का वी़डियो शेयर किया था जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और अब हाल ही में टाइगर ने एक बार फिर से अपने डांस वीडियो शेयर कर दिया है जो सभी को खूब पसंद आ रहा है. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है.

आपको बता दें टाइगर अक्सर ही अपने डांस और स्टंट वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. टाइगर बेहतरीन डांसर और एक्टर हैं ये सभी जानते हैं और वो हर बार अपने वीडियो शेयर कर इस बात को साबित भी कर देते हैं.टाइगर के फैन देश में नहीं बल्कि विदेश में भी हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिया हैं कि वह बॉलीवुड के सबसे शानदार डांसर में से एक हैं. इस वीडियो में टाइगर फीमेल डांसर जुई वैद्य के साथ नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

दोनों के इस शानदार डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है और उनका ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Congratulations bro on your debut single! Guys go check out @iamavitesh’s new song!' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो आजकल टाइगर श्रॉफ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी.

ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म से सामने आई तस्वीर, होने वाला है बड़ा धमाल

दिशा पटानी के इस वीडियो का लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

देर रात बॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकली दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -