टाइगर श्रॉफ के इस जबरदस्त डांस को देखकर आपकी भी आँखे फटी रह जाएगी
टाइगर श्रॉफ के इस जबरदस्त डांस को देखकर आपकी भी आँखे फटी रह जाएगी
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग कहे जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ अक्सर ही अपने डांस और स्टंट वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. टाइगर बेहतरीन डांसर और एक्टर हैं ये सभी जानते हैं. उनके डांस के फैन देश में नहीं बल्कि विदेश में भी हैं. हर बार ही टाइगर श्रॉफ खुद को स्टंट और डांसिंग किंग साबित कर देते हैं और हाल हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिया हैं कि वह बॉलीवुड के सबसे शानदार डांसर में से एक हैं.

रविवार को टाइगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह संजय दत्त की फिल्म के गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आए. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि संडे टाइम पास. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ संजय दत्त की फिल्म मुसाफिर के गाने ओ शराबी क्या शराबी पर नाचते दिख रहे हैं. टाइगर के साथ और भी डांसर उनका डांस में साथ दे रहे हैं.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे...

वाकई में टाइगर के सभी डांस स्टेप कमाल के हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर के इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इसे करीब 5 लाख लोगों ने देख लिया. गौरतलब है कि आजकल टाइगर श्रॉफ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी. इसके अलावा टाइगर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं.

डेट पर निकले लव बर्ड्स टाइगर और दिशा के साथ लोगों ने किया ऐसा काम

दिवाली के बाद गर्लफ्रेंड दिशा के साथ डेट पर निकले टाइगर

बिना ब्लाउज़ पहने फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं दिशा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -