Oops मोमेंट, परफॉर्मेंस के बीच फटी फटी जाय डांसर्स की पैंट...Watch Pics
Oops मोमेंट, परफॉर्मेंस के बीच फटी फटी जाय डांसर्स की पैंट...Watch Pics
Share:

अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है. आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ जिन्हे अपनी पूर्व की सफतलम फिल्म 'बागी' जिसे की काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी. अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड के हमारे इस टाइगर एक बार फिर से अपनी उछलकूद के साथ में हमे नजर आए है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है की रविवार रात टेलिकास्ट हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में टाइगर श्रॉफ ने स्टनिंग परफॉर्मेंस देकर फिर से सभी को अपना दीवाना बना दिया व सबकी वाहवाही भी लूटी. इस सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ ने जब प्रभुदेवा के गाने मुकाबला.. पर परफॉर्मेंस दी थी. उस दौरान उनके दो बैक ग्राउंड डांसर्स Oops Moment का शिकार हो गए.

जी हां, टाइगर के ठीक पीछे पिंक सूट में दिख रहे बैकग्राउंड डांसर की पैंट फट गई थी. चौंकाने वाले बात यह है कि बैकग्राउंड डांसर की यह फोटोज टाइगर ने खुद ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, Was most nervous for this one, first time performing on the #Filmfare stage ❤ 4 days to go tune in to @SonyTV guys! #JioFilmfareAwards. इतना ही नहीं रविवार को उन्होंने इस परफॉर्मेंस का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके दो बैकग्राउंड डांसर्स का फटा हुआ पैंट साफ दिख रहा है. 

जल्दी देखिये शिल्पा का यह वीडियो जो हो रहा तेजी से वायरल....

दिशा हुई करण की फिल्म से बाहर, सारा को मिला चांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -