'घुंघरू टूट गए' पर जमकर थिरकें टाइगर श्रॉफ, शेयर किया वीडियो
'घुंघरू टूट गए' पर जमकर थिरकें टाइगर श्रॉफ, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने 300 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है और इस फिल्म में दोनों को खूब पसंद किया गया था. वहीं उनकी फिल्म वॉर 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और इस फिल्म के गाने भी चार्टबीट पर टॉप पर रहते हैं जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में फिल्म वॉर का गाना घुंघरू टूट गए लोगों को सबसे अधिक पसंद है और यह गाना म्यूजिक लवर्स की जुबान पर है. ऐसे में इस गाने में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर नजर आए थे और अब टाइगर श्रॉफ ने घुंघरू टूट गए को नया फ्लेवर दिया है जिसे देखने के बाद फैंस पागल हो गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

हाल ही में अपना वीडियो शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा है, ''ये मेरे हीरो और उनकी हीरोइन के लिए है.'' अब अगर वॉर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को देखें तो फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस, अंधाधुन, 3 इडियट्स, प्रेम रतन धन पायो और दिलवाले को पीछे छोड़ दिया है और एक नवंबर तक फिल्म वॉर का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 314 करोड़ था. ऐसे में आपको पता ही होगा फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी हैं.

वहीं इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई और स्टंट्स से लेकर डांस स्क‍िल्स तक हर सीन में दोनों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी है. ऐसे में इस फिल्म को अब तक दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और सभी इस फिल्म के गानों को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

पहले बहुत सीधी-सादी थी यह एक्ट्रेस, अब सेक्सी क्लीवेज दिखाकर लूट रही है महफ़िल

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -