किसी महल की तरह आलिशान है टाइगर का 8 बैडरूम वाला घर
किसी महल की तरह आलिशान है टाइगर का 8 बैडरूम वाला घर
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग और एक्शन दोनों ही स्टार के नाम से मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर लगातार सुर्खियों में चल रहे हैं. टाइगर वैसे तो अक्सर अपने कोई ना कोई वीडियो की वजह से चर्चाओं में आ जाते हैं लेकिन इस बार उनके चर्चा का विषय कोई वीडियो या फिल्म नहीं बल्कि टाइगर का ड्रीम हाउस है. जी हां.... टाइगर ने मुंबई में एक आलिशान घर ख़रीदा है जिसकी खासियत है उसके 8 बेडरूम.

अब सीरिया में काम करेंगे टाइगर श्रॉफ

वैसे तो हर सेलिब्रिटी के घर ही आलिशान और महल की तरह होते है लेकिन टाइगर के नए घर की कोई अलग ही खास बात है. टाइगर ने मुंबई के खार इलाके में घर ख़रीदा है और ऐसा सुनने में आया है कि वो अगले साल तक उस नए घर में शिफ्ट भी हो सकते हैं. टाइगर के इस इन्वेस्टमेंट से उनके परिवारवाले भी बहुत खुश हैं. टाइगर एक ऐसा घर चाहते थे जिसमें 8 बैडरूम हो लेकिन टाइगर को ऐसा घर मिल नहीं पा रहा था. टाइगर को पिछले काफी समय से ऐसे ही एक घर की तलाश थी जो अब जाकर पूरी हुई है.

तो क्या एक एड के लिए इतनी फीस लेंगे दिशा-टाइगर

टाइगर के घर में और भी खास बात है जिसमें से सबसे खास है जिम. टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं और इसलिए उन्होंने अपने घर में जिम को प्रायोरिटी दी है. ऐसा सुनने में आया है कि टाइगर के घर को जॉन अब्राहम के भाई एलेन डिजाइन करने वाले हैं. उनके भाई मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं और इसलिए टाइगर ने एलेन को अपने घर कि डिजाइनिंग का जिम्मा दिया है. टाइगर अपने घर में खुद की पसंद के हिसाब से सभी काम करवा रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट....

जैकी श्रॉफ की बेटी ने एक बार फिर बोल्ड लुक से लगाई आग

SOTY 2 में फिर नज़र आएंगे एक्स स्टूडेंट्स

टाइगर के पास हैं ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -