पहली फिल्म से शुरू किया था डांस करना, आज डांसिंग किंग बन गया ये एक्टर
पहली फिल्म से शुरू किया था डांस करना, आज डांसिंग किंग बन गया ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड के एक्शन किंग और डांसिंग हीरो एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें टाइगर का जन्म 2 मार्च 1992 को हुआ था. टाइगर अपने बेहतरीन डांस के लिए जाना जाता है साथ ही उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए भी लाखो दिलों पर राज किया है. एक्टर को डासिंग और एक्शन का कॉम्बो पैक माना जाता है. आपको शायद ये जानकर हैरानी होगी कि टाइगर ने अगर प्रैक्टिस ना की हो तो वो डांस नहीं कर पाते हैं.

जी हाँ... टाइगर ने वैसे तो अपनी पहली फिल्म से डांस करना शुरू किया था. उन्होंने इस बात का खुलासा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया था. जब इस शो में टाइगर से ये पूछा गया था कि अपने बारे में ऐसी कोई एक चीज बताओ जिसके बारे में लोगों को पता नहीं है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, "सच ये है कि मैंने डांसिंग अपनी पहली फिल्म के लिए शुरू की थी, जो कि लगभग पांच से पहले आई थी. लेकिन लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं होता है."

टाइगर के इस जवाब पर करण ने कहा कि लोगों को लगता है कि आप जन्मजात से डांसर हैं? तो ये सुनकर टाइगर पहले तो हंस पड़े और फिर उन्होंने कहा 'हां'. इसके बाद टाइगर ने आगे कहा था कि, ''मैं बहुत अच्छा डांसर नहीं हूं. मैं बस हर कोरियोग्राफी पर कड़ी मेहनत करता हूं. जैसे कि फिलहाल आप मुझे डांस करने के लिए कहेंगे तो शायद मैं नहीं कर पाऊं. मैं सिर्फ वही कर सकता हूं जो मुझे सिखाया जाता है.'' आपको बता दें टाइगर जल्द ही फिल्म बागी-3 में नजर आने वाले हैं.

अभिनंदन की देश वापसी पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की ख़ुशी

ब्लैक एंड येलो ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हिना खान

पत्नी दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ काम करने पर रणवीर ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -