माइनस 1 डिग्री तापमान को टाइगर श्रॉफ ने दी मात, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ फ‍िटनेस फ्रीक हैं, यह सभी जानते हैं. कार्य का कितना भी व्यस्त शेड्यूल क्यों ना हो वे अपनी फिटनेस रूटीन को प्रत्येक दिन फॉलो करते हैं. टाइगर इस समय यूके में अपनी मूवी गणपत की शूट‍िंग में लगे हुए है. शूट‍िंग से पूर्व उन्होंने माइनस 1 डिग्री टेंपरेचर में शर्टलेस होकर दौड़ते हुए नज़र आ रहे है. टाइगर ने इसका वीड‍ियो साझा किया है, जिसे देख सेलेब्स और फैंस उन्हें हिम्मत वाला कह रहे है.

कड़ाके की ठंड में टाइगर का यूं बिना शर्ट के दौड़ लगाना सच में हिम्मत की बात है. उन्होंने इसे साझा कर लिखा 'थोड़ा नेचर Cryotherapy मेरे दिन की शुरुआत के लिए # -1 डिग्री में.' पार्क के मध्य ठंड में टाइगर को यलो शॉर्ट्स, आंखों पर चश्मा और शूज पहनकर रन‍िंग करते हुए नज़र आ रहे है. उनके इस वीड‍ियो को देख कई लोग हैरान भी हो गए. 

दिशा पाटनी ने किया र‍िएक्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एली अवराम ने चौंकने वाली इमोजी के साथ  कमेंट किया है 'ओके नेक्स्ट लेवल!', न‍िक‍ित‍िन धीन ने फायर इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है. राहुल देव ने लिखा 'सुपर्ब', रकुल प्रीत लिखती हैं- 'Woahh!! इतनी ठंड में कैसे.' दिशा पाटनी ने भी 'LOL' लिखकर अपना रिएक्शन दे दिया है. वहीं फैंस भी टाइगर की इस ह‍िम्मत को देखकर दंग हैं. 

 

तापसी ने शेयर किया अपनी नई मूवी का टीजर

करीना कपूर के साथ ये अदाकारा भी हुई कोरोना से संक्रमित

इंडिया की ऐतिहासिक जीत को दिखाता है '83' का नया गाना बिगड़ने दे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -