बागी 3 के धमाकेदार एक्शन के साथ नए साल की शुरुआत के लिए तैयार है टाइगर
बागी 3 के धमाकेदार एक्शन के साथ नए साल की शुरुआत के लिए तैयार है टाइगर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म बागी 3 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से पहले इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसके अलावा टाइगर की इस फिल्म से भी उम्मीदें बढ़ गई हैं. वहीँ टाइगर की फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ के आसपास कमाई की थी और ये फिल्म उस दौर में टाइगर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके साथ ही इस फिल्म ने टाइगर को एक्शन स्टार के तौर पर उभरने में अहम भूमिका निभाई थी.

इसके बाद इस फिल्म के सीक्वल बागी 2 ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था और पहली फिल्म से दोगुनी से भी अधिक कमाई (164 करोड़) कर इन फिल्मों ने एक हिट फ्रेंचाइजी बनने में सफलता हासिल की थी. वहीं इस फिल्म के बाद ही दिशा और टाइगर की जोड़ी मीडिया के बीच काफी चर्चा में आ गई थी. वहीं इसके बाद भी टाइगर की सफलता का दौर जारी रहा और स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 की औसत सफलता के बाद वे अपने गुरु और एक्टर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म वॉर में नजर आए थे . इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त करते हुए 2019 की सबसे अधिक कमाई करने में कामयाबी पाई थी. ये फिल्म ऋतिक, टाइगर और वाणी कपूर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी.

फिल्म बागी 3 में टाइगर के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. बागी, बागी 2 और वॉर के बाद टाइगर अपने आपको एक एक्शन स्टार के तौर पर स्थापित कर चुके हैं और इस फिल्म में तो वे एक पूरे देश के साथ लोहा ले रहे हैं, वहीं टाइगर एक्शन के फैंस के लिए ये फिल्म एक ट्रीट साबित हो सकती है और यदि फिल्म की सोशल मीडिया पर पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी होती है तो टाइगर की इस फिल्म से भी 250-300 करोड़ की कमाई की उम्मीद की सकती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Thappad Review: तापसी की फिल्म को मिला शानदार रिस्पांस, दिव्या दत्ता ने किया सलाम

जेल की हवा खाएंगी स्वरा भास्कर, जानिए क्या है मामला

कपिल शर्मा शो में इस अभिनेत्री ने खोले बचपन के राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -