इस समय शुरू होगी बागी 3 की शूटिंग, टाइगर श्रॉफ हैं तैयार
इस समय शुरू होगी बागी 3 की शूटिंग, टाइगर श्रॉफ हैं तैयार
Share:

पिछले साल दिसंबर में प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अनाउंस किया था कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' का तीसरा पार्ट भी आएगा. अभी कुछ समय पहले ही इसका  दूसरा पार्ट रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था और तभी इस बात का एलान हो गया था कि इसका तीसरा पार्ट भी आएगा. उन्होंने यह भी कहा था कि इस 6 मार्च 2020 को रिलीज किया जाएगा. इसके बाद से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार किया जा रहा है. अब इससे जुडी एक और जानकारी आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग टाइगर के साथ सिटी स्टूडियो में शुरू होगी. पहले एक हफ्ते इसके एक गाने की शूटिंग होगी और फिर उसके बाद श्रद्धा कपूर जुलाई के अंत तक टाइगर को शूटिंग में जॉइन करेंगी. 'बागी 3' की शूटिंग के साथ ही वह नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' का प्रमोशन भी करेंगी. इसके साथ ही मुंबई में शुरुआती शूटिंग के बाद इसकी लंबी शूटिंग विदेश में होगी. 

कहा जा रहा है कि यह शूटिंग जॉर्जिया या जॉर्डन में हो सकती है. इसके अलावा फिल्म की टीम इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की और मोरक्को में भी रेकी की है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए टाइगर वजन बढ़ाकर अपनी बल्की बॉडी भी बना रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के ऐक्शन सीन सिल्वेस्टर स्टेलॉन की तर्ज पर होंगे. फिल्म के स्टंट्स के लिए एक इंटरनैशनल टीम भी बुलाई जा रही है. 

अरबाज़ के शो पर सनी लियॉन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब- 'मुझे पता है आप मेरे पेज पर कितना समय..'

चीन में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन की और 'अंधाधुन'

दीपिका की चप्पल उठा कर उनके पीछे-पीछे चले रणवीर, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -