तो अब टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं दिखेंगी दिशा और श्रद्धा
तो अब टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं दिखेंगी दिशा और श्रद्धा
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म रही 'बागी' और 'बागी 2' को देखकर निर्माता इसका तीसरा संस्करण भी लाने वाले हैं इस बात की घोषण की जा चुकी है. 'बागी' टाइगर श्रॉफ की दूसरी फिल्म थी जिसमें श्रद्धा कपूर ने उनके साथ काम किया था और उन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद बागी 2 में दिशा पटानी को लिया गया था और ये फिल्म इसी साल रिलीज़ की गई है जिसे दर्शकों ने भर-भर कर प्यार दिया. इसके बाद बारी आती है बागी 3 जिसके बारे में कुछ बातें सामने आई हैं.

मौत के मुंह से बाहर निकली सलमान खान की एक्ट्रेस

दरअसल, निमर्मता ने ये तय कर लिया है कि बागी का तीसरा पार्ट भी बनेगा और उसमे टाइगर श्रॉफ को ही लिया जायेगा. टाइगर के एक्शन सीन दर्शकों को काफी पसंद भी आये और उन्हें एक्शन हीरो के नाम से जानने भी लगे. इसलिए टाइगर इस फिल्म में भी अपने एक्शन सीन बरक़रार रखेंगे. लेकिन बात करें एक्ट्रेस की तो फिल्म में ना तो श्रद्धा कपूर होंगी ना ही दिशा पटानी, तो कौन होगी ? यही सवाल है सभी का कि तीसरे पार्ट में एक्ट्रेस के रुप में किसे लिया जाएगा.

Video : शाहिद की पत्नी का पहला एड और हो गई ट्रोल

खबरों की मानें तो, इस पर निर्माता का कहना है कि निर्माता इस तीसरे हिस्से में किसी भी एक्ट्रेस को नहीं लिया जायेगा बल्कि वो एक नए चेहरे की तलाश में हैं जो उस फिल्म में नज़र आने वाला है. हालाँकि इसके लिए कोई नया चेहरा मिला नहीं है लेकिन फिल्म में श्रद्धा और दिशा नज़र नहीं आएंगी. अब देखना होगा कौन होता है इसका नया चेहरा.

बॉलीवुड अपडेट्स..

चिंपाजी ने दिया शिल्पा को ऐसा चुम्मा कि बिगड़ गई गालों की हालत

B'day Spl : बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -