फिल्मों में फ्लॉप रही टाइगर श्रॉफ की मम्मी, 1984 की तस्वीर हुई वायरल
फिल्मों में फ्लॉप रही टाइगर श्रॉफ की मम्मी, 1984 की तस्वीर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. टाइगर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित होती हैं. वहीं टाइगर के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है. वहीं टाइगर एक स्टारकिड हैं, ये हर कोई जानता है. इन दिनों वो अपनी फिल्मों को लेकर और साथ ही अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. टाइगर मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ और आएशा श्रॉफ के बेटे हैं. तो जानते हैं उनके बारे में. 
 
टाइगर के पापा जैकी को तो हर कोई जानता है. जैकी श्रॉफ ने फिल्म इंड्स्ट्री में अपना जलवा दिखाया है. वहीं टाइगर की मॉम आएशा श्रॉफी भी फिल्मी बैकग्राउंड से हैं, ये बात शायद कम लोग ही जानते हैं. कम ही लोगों ने इन्हें फिल्मों में देखा होगा. आयशा श्रॉफ भी अब इन दिनों चर्चा में है. बता दें, टाइगर की मम्मी की एक फोटो इस वक्त खूब वायरल हो रही है. जिसमें उनका लुक बेहद ही अलग नज़र आ रहा है. 
 
बता दें, आएशा श्रॉफ की एक फोटो सामने आयी है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जो काफी वायरल की जा रही है. देखा जा सकता है फोटो सालों पुरानी है. ये तब की है , जब आएशा फिल्मों में काम करतीं थी. फोटो में आएशा श्रॉफ जाने माने एक्टर मोहनीश बहल के साथ नजर आ रही है. फोटो में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं और साथ ही  बता दें ये फोटो 1984 की है. 1984 में आयी फिल्म 'तेरी बाहों में' के दौरान इस फोटो को कैप्चर किया गया था. पिक्चर में मोहनीष बहल टारजन के अवतार में नजर आ रहे हैं.

देख सकते हैं आप इस गेटअप में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. वहीं उनके साथ ही आएशा भी नजर आ रही हैं. आएशा लंबे बालों में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. जंगलों के बीच इस तस्वीर पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. 
 
आएशा का करियर बॉलीवुड में शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था. दरअसल आएशा श्रॉफ ने सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया है. आएशा एक ही फिल्म में नजर आईं और ये भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. इसके बाद उन्होंने फिल्में छोड़ ही दी. आएशा ने ग्रहण', 'बूम' और जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया. 

दोबारा रिलीज हुई उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, विक्की ने कहा- थैंक्स

Pranaam Trailer : एक्शन से भरा है राजीव खंडेलवाल की फिल्म का ट्रेलर

प्रियंका ने माँ-पति संग लगाए सिगरेट के कश, अब बहन परिणीति ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -