देर रात बॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकली दिशा पटानी
देर रात बॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकली दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अक्सर ही ये अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. दोनों आए दिन डेट पर नजर आ जाते हैं जिसके बाद फिर इन लव बर्ड्स की चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर टाइगर और दिशा की कुछ फोटो और वीडियो सामने आये हैं जिसमे दोनों साथ नजर आ रहे हैं. भले ही इस कपल ने कभी इस बात को कबूल नहीं किया कि वो रिलेशनशिप में है लेकिन फिर भी दोनों आए दिन डेट पर नजर आ ही जाते हैं.

बीती रात दिशा एक बार फिर टाइगर के घर पर स्पॉट हुई. बॉयफ्रेंड के घर खार दिशा अपनी कार से पहुंची थी. यहां कुछ देर रुकने के बाद दोनों घर से बाहर निकले और दिशा कार की ड्राइवर सीट पर जाकर बैठ गईं. फिर इसके बाद टाइगर भी दिशा के साइड वाली सीट पर आकर बैठ गए और इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. फिर ये कपल लॉन्ग ड्राइव पर निकल पड़े.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TIGER SHROFF Planet (@tigershroffplanet) on

हाल ही में टाइगर ने अपनी डेटिंग के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि, 'मुझे नहीं पता, यह अभिनेता होने का हिस्सा है. अगर मैं दिशा के साथ होता हूं, तो जाहिर तौर पर यह ध्यान का विषय बन जाता है. लोग अभिनेताओं के निजी जीवन के बारे में जानना पसंद करते हैं. मुझे दिशा की कंपनी बहुत अच्छी लगती है और हमें बहुत अच्छा लगता है. हमारी दोस्ती अप्रभावित है.'

टाइगर नहीं जायेंगे हॉलीवुड, इस शख्स की मानी बात

इस आदमी पर फूटा दिशा पटानी का गुस्सा, मुक्के मार-मारकर कर डाला ऐसा हाल

टाइगर के डांस की दीवानी हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -