डेट पर निकले लव बर्ड्स टाइगर और दिशा के साथ लोगों ने किया ऐसा काम
डेट पर निकले लव बर्ड्स टाइगर और दिशा के साथ लोगों ने किया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे कपल्स हैं जो अक्सर अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं लेकिन अगर इनमे फैंस सबसे ज्यादा किसी के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं थे तो वो है दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ. कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है और इसके बाद उनके फैंस के दिल टूट गए थे. लेकिन दिशा और टाइगर ने फिर से डेट पर स्पॉट होकर फैंस को खुश कर दिया था.

हाल ही में एक बार फिर दिशा और टाइगर डेट पर स्पॉट हुए जिसके बाद उन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. दिशा और टाइगर बांद्रा के एक कैफ़े में लंच डेट पर स्पॉट हुए. इस दौरान दिशा पटानी सिंपल लुक में दिखी. डेट पर दिशा ने पिंक कलर का टॉप पहना हुआ था वहीं टाइगर ने ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी थी जिसमे वो काफी हैंडसम लग रहे थे.'

लंच से लौट रहे दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को देख फैंस की भीड़ जमा हो गई और फैंस के बीच सेल्फी खींचवाने की होड़ लग गई. आपको बता दें दिवाली के एक दिन बाद भी ये कपल डिनर डेट पर स्पॉट हुआ था और इस दौरान उनके साथ टाइगर की माँ आयशा श्रॉफ भी थी. कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि टाइगर श्रॉफ और उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की एक्ट्रेस तारा सुतारिया के बीच नजदीकिया बढ़ रही हैं जिसके कारण टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो गया है लेकिन टाइगर ने दिशा के साथ स्पॉट होकर इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है.

दिवाली के बाद गर्लफ्रेंड दिशा के साथ डेट पर निकले टाइगर

बिना ब्लाउज़ पहने फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं दिशा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

लहंगे पर चोली की जगह ब्रा पहनकर लोगों को दिवाली विश कर रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -