Video: टाइगर-दिशा की 'बेफ्रिका' में 'हॉट' केमेस्ट्री....
Share:

जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे सुनने में आया था कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'बेफ्रिका' में टाइगर, दिशा पटानी के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी इस एलबम में बेहद हॉट नजर आ रही है। यह एक रोमांटिक गाना है।

गाने को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है और टी-सीरीज ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस गाने में दोनों की कैमेस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है। गाने की शूटिंग पेरिस में की गई है. तथा अब इन दोनों के ही विषय में सुनने में आया है कि इन दोनों ने कभी भी अपने इस रिलेशन को लेकर खुलकर बात नहीं की हैं। दिशा ने कहा- हम दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फर्ट जोन में रहते हैं। हम बिल्कुल बच्चे की तरह हैं।

साथ-साथ फुटबॉल और बॉस्केट बाल खेलते हैं। हम दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इस दौरान जब टाइगर से दिशा के लव अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं दिशा से बहुत प्यार करता हूं लेकिन एज ए फ्रेंड'। हम दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त की तरह हैं और एक-दूसरे के साथ कई सालों से अच्छी बांडिंग शेयर कर रहे हैं। गौर हो कि टाइगर की कथित तौर पर गर्लफ्रेंड दिशा पटानी जल्द ही फिल्म 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर आधारित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -